स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक हाईवोल्टेज घमासान देखने को मिला, जहां दोनों ही ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जहां 20 ओवर में 224 का टारगेट सेट किया तो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उसे 19.3 ओवर में ही चेज कर दिया।

मैच में राहुल तेवतिया ने कॉटरेल के एक ही ओवर में 5 सिक्सर उड़ाए जो सुर्खियों में है।

 

मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने राहुल तेवतिया की जमकर तारीफ की, स्टीवन स्मिथ ने तेवतिया को लेकर कहा ये जीत विशेष है, तेवतिया का कॉटरेल के खिलाफ दिखाया गया प्रदर्शन लाजवाब था, हमने तेवतिया को जैसा नेट्स पर देखा था वही कॉटरेल के ओवर में दिखा, उसने जज्बा दिखाया, उनसे टाइमआउट के दौरान मुझसे कहा था कि हम अभी भी जीत सकते हैं।

स्मिथ आगे कहते हैं कि कॉटरेल पर लगाए गए सिक्सर से हमने वापसी की है, इसके बाद ज्योफ्रा आर्चर ने फिर से लंबे शॉट खेलने के अपने कौशल का अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने पिछले मैच में चार सिक्सर लगाए थे और आज दो सिक्सर लगाए, इससे पहले गेंदबाजों ने भी अच्छी वापसी की, क्योंकि एक समय लग रहा था, कि हमें 250 रन के टारगेट का पीछा करना होगा।

वहीं दूसरी ओर मैच के बाद लोकेश राहुल ने अपने गेंबबाजों का साथ दिया, लोकेश राहुल ने कहा कि ये टी-20 क्रिकेट है, हमने कई बार ऐसा देखा है, हमें निराश होने की जरूरत नहीं है हमने कई चीजें अच्छी की हैं लेकिन आपको जीत का श्रेय उन्हें देना होगा, दबाव में गेंदबाज गलतियां कर सकते हैं, हमें मजबूत वापसी करनी होगी। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल कहते हैं कि मैं अपने गेंदबाजों के साथ हूं, एक मैच बुरा हो सकता है, अच्छी बात ये है कि ऐसा टूर्नामेंट के शुरू में हुआ है, हम मजबूत वापसी कर सकते हैं इस तरह के छोटे मैदान पर बड़ा स्कोर वास्तव में मायने नहीं रखता है, गेंदबाज आखिरी ओवर्स में रन लुटा रहे हैं।