स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 में बीते बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जहां राजस्थान रॉयल्स की टीम के जीत के सिलसिले को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रोक दिया, केकेआर की टीम ने मैच में 37 रन से जीत हासिल की।

मैच में युवा खिलाड़ियों का मैच विनिंग खेल भी देखने को मिला, युवा शुभमन गिल एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी में लय में दिखे, और टीम को एक अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की, शुभमन गिल ने अपनी टीम की ओर से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी सबसे ज्यादा स्कोर किया, और फिर उसके बाद मिडिल ऑर्डर में आकर इयॉन मोर्गन ने भी छोटी मगर अहम पारी खेली, और नाबाद रहे, जो टीम के स्कोर को बड़ा करने में काफी सहयोगी साबित हुआ।

तो वहीं गेंदबाजों की बारी जब आई तो टीम के युवा गेंदबाजों ने तो मानो कहर ही बरपा दिया, और जो राजस्थान रॉयल्स की टीम पिछले मैच में 200 के पार का स्कोर चेज करके कोलकाता के खिलाफ खेल रही थी, उसे महज 137 रन ही 20 ओवर में बनाने दिया, जबकि 9 बल्लेबाजों को पवेलियन भी भेज दिया। युवा गेंदबाजों ने जो शुरुआती झटके राजस्थान रॉयल्स को दिए उससे पूरे मैच में राजस्थान की टीम उबर नहीं सकी, और फिर केकेआर के गेंदबाज लगातार अंदाज में राजस्थान के बल्लेबाजों का विकेट गिराते रहे जिससे राजस्थान के बल्लेबाज किसी भी मौके पर टिक कर नहीं खेल सके, और कोलकाता नाइटराइडर्स  की टीम जीत हासिल करने में सफल रही।

हलांकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद भी केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक खुश नहीं हैं, दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद कहा कि मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा, कई ऐसी जगह हैं जहां हमें अभी टीम में सुधार करने की जरूरत है, ये शानदार मैच था, कई चीजों ने मुझे संतुष्टि दी, कार्तिक ने टीम के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ भी की, उन्होंने  कहा कि शुभमन गिल ने जिस तरह से शुरुआत की वो मुझे अच्छा लगा, आंन्द्रे रसेल और इयॉन मॉर्गन ने भी जिस तरह से खेला उससे भी मैं खुश हूं। अच्छी बात ये थी युवा खिलाड़ी कैच के लिए जा रहे थे, चाहे वो कितना भी ऊंचा क्यों न हो, ये काफी खास है, उनके लिए यहां आकर अपना खेल खेलना शानदार था।