शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में एक फिर लाखों का सट्टा-पट्टी पकड़ाया है. पुलिस ने राजेंद्र नगर में छापामार कार्रवाई करते हुए 6 लाख 43 हजार रुपए की नकदी जब्त की है. इसके साथ ही 10 लाख की सट्टा-पट्टी भी बरामद की गई है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महावीर नगर स्थित हैप्पी होम्स कॉलोनी में सट्टा खिलाया जा रहा है. मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के आईपीएल मैच में दांव लगाया जा रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने सटोरी के ठिकाने पर दबिश दी. मौके पर एक खाईवाल विशाल दौलतानी को गिरफ्तार किया गया.

राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक, महावीर नगर स्थित कुकरेजा फार्म हाउस के सामने आईपीएल मैच में सट्टे का संचालन होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर राजेंद्र नगर पुलिस और साइबर टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर दबिश दी गई, जहां विशाल दौलतानी नाम का युवक मुंबई बनाम पंजाब के मैच में सट्टा खिला रहा था.

आरोपी के कब्जे से 6 लाख 43 हजार नकद और 10 लाख से अधिक की सट्टा-पट्टी जब्त कर थाना राजेंद्र नगर में जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिराफ्तारी की गई है. इस मामले में आरोपी के मोबाइल के नंबरों को भी खंगाला जा रहा है.