शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में पकड़ाए ड्रग्स पैडलर मामले के तार धीरे-धीरे कई चर्चित चेहरे, बड़े उद्योगपति और बिल्डर्स के साथ जुड़ने लगे हैं। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके मोबाइल में छिपे कई राज बाहर निकल कर सामने आए हैं। जिनमें कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल है। माना जा रहा है कि इऩ नामों के बाहर आने से हड़कंप मच सकता है। मामले में सभी के खिलाफ पुलिस को कुछ और पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। जल्दी ही पुलिस इन सबको गिरफ्तार कर सकती है।

जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक दोनों ड्रग पैडलर का कनेक्शन प्रदेश के कई जिलों से है। जिनमें राजधानी के अलावा न्यायधानी और दुर्ग भी शामिल है। दोनों आरोपी बड़े-बड़े होटलों और पार्टियों में भी ड्रग्स की सप्लाई किये जाने की जानकारी सामने आई है। वहीं पुलिस को दोनों के वाट्सअप और मैसेज बॉक्स से कई मैसेज भी प्राप्त हुए हैं। जिनमें कोड वर्ड में भी बात किये जाने की जानकारी आ रही है। पुलिस द्वारा इन कोड्स को डीकोड किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक बड़ा एक्शन प्लान तैयार कर लिया है। अब उसी एक्शन प्लान के तहत एक टीम को मुंबई भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं कुछ टीमें स्थानीय स्तर पर चर्चित नामों की घेराबंदी करने की तैयारी कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, करीब दो दिन पहले पुलिस ने इस मामले में एक बड़े होटल मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया था।

आपको बता दें हाल ही में पुलिस ने 17 ग्राम कोकीन के साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार किया था। दोनों युवक इस जहरीले नशे की डिलेवरी के लिए आए थे लेकिन इससे पहले की वो इसे उन हाथों में पहुंचा पाते पुलिस के हत्थे चल गए। कोकिन मिलने से पुलिस के कान खड़े हो गए।