रायपुर। मरवाही चुनाव के लिए कांग्रेस की चुनाव समिति आज नाम तय कर लेगी, लेकिन घोषणा एआईसीसी से होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के अप्रूवल के बाद ही लिस्ट जारी होगी. यह बात दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा में कही.

छत्तीसगढ़ के दोबारा प्रभारी बनने के बाद पहली बार पहुंचे पीएल पुनिया ने बताया कि जीएसटी का बकाया अभी तक नहीं मिल रहा है. वहीं किसान बिल को लेकर कहा कि इस पर कहा कि हमारा स्टैंड जगजाहिर है किसानों. के साथ जो धोखा किया है केंद्र सरकार ने. उसके खिलाफ हम लगातार खड़े हैं. जब तक यह कानून वापस नहीं होगा, तब तक विरोध जारी रहेगा.

पुनिया ने रेणु जोगी के सुझाव पर कहा कि हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सुझाव मानते हैं. दूसरी पार्टी के लोग क्या कहते हैं, उससे हमें मतलब नहीं है. दरअसल, रेणु जोगी ने मांग की थी पूर्व मुख्यमंत्री की बहू होने के नाते वैसे भी मरवाही में कांग्रेस को किसी दूसरे को नहीं खड़ा करना चाहिए, उनके परिवार के लिए सीट छोड़ देनी चाहिए जाति प्रमाण पत्र पर कहा कि यह लीगल प्रोसेस है प्रशासन काम कर रहा है.