रायपुर। गाड़ियों में अपनी अलग ही छवि रखने वाले महिंद्रा थार की शिवनाथ मोटर्स में परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने लांच किया. इस अवसर पर मौजूद लोगों ने महिंद्रा थार के नए लुक के साथ इटीरियर और इंजन आप्शन की जमकर सराहना की.

महिंद्रा थार 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है. ऑफ रोडिंग के लिहाज से पहले से डिजाइन भी काफी बेहतर हुआ है साथ ही डिपार्चर एंगल, ब्रेकओवर एंगल और ग्राउंड क्लीयरेंस में भी सुधार किया गया है. इंटीरियर क्वालिटी भी इसकी पहले से काफी बेहतर हुई है, साथ ही इसमें फैमिली को बिठाने के लिए भी स्पेस मिल रहा है न्यू थार जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

शिवनाथ मोटर्स के डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने बताया कि ऑल न्यू महिंद्रा थार की छत्तीसगढ़ की यह पहली लॉन्चिंग है. इस गाड़ी को लेकर कस्टमर का बहुत अच्छा रिस्पांस आ रहा है. इस गाड़ी के फीचर्स और पावर्स काफी बेहतर है. रायपुर और भिलाई में इसकी 50 से ज्यादा बुकिंग हो गई है. वहीं महिंद्रा ने देशभर में 9000 से अधिक की बुकिंग का नया रिकॉर्ड बनाया है. इस गाड़ी से ऐसे कस्टमर्स के लिए हैं, जिन्हें एडवेंचर और लॉन्ग ड्राइव का शौक है.

कस्टमर केतन दीपक ने बताया कि महिंद्रा के पहले गाड़ी के मुकाबले थार बहुत ही अपग्रेट है. काफी बेहतर बदलाव है. अभी ज्यादा एडवेंचर और स्पोर्टी दिख रही है. कस्टमर सचिन ने बताया कि मेरे पास पहले ही एक महिंद्रा कार है. नई महिंद्रा देखकर बहुत ज्यादा खुशी हुई है. गाड़ी का इंटीरियर भी काफी अच्छा है. इसके अलावा गाड़ी बैठने में भी काफी कम्फर्टेबल है. लुक्स तो बेहतरीन है ही. मैंने तो बुक कर लिया बाकि एंडवेंच पसंद लोगों से भी यही कहूंगा कि वे इसे खरीदें.

अजय गुप्ता ने महिंद्रा की स्कीम को लेकर बताया कि कार के लिए हमारे पास 7.99 का स्कीम है. इसमें हम कस्टमर्स को लोन लेकर फाइनेंस करा सकते हैं. लोन की सीमा 1 से 7 साल तक की है. थार बहुत ही सक्सेसफुल, कम्फर्टेबल व लग्जरी गाड़ी है. नया लुक में महिंद्रा काफी बेहतर लग रहा है. उम्मीद करता हूं कि लोगों को काफी पसंद आएगा.