स्पोर्ट्स डेस्क। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13 रन से जीत दर्ज करने में तो कामयाब रही, और पॉइंट टेबल में एक बार फिर से नंबर एक की पोजीशन पर भी पहुंच गई, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों के चोटिल होने का सिलसिला नहीं थम रहा है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स का एक और धाकड़ बल्लेबाज चोटिल हो गया है. दरअसल इस मुकाबले में कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं, उनके कंधे में चोट लगी है, लेकिन यह चोट कितनी गंभीर है इसका पता आज चलेगा, राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइवल लगाया था, और वो टीम के लिए तीन रन बचाने में कामयाब भी हो गए थे, लेकिन इस दौरान उनके कंधे में चोट लग गई और वो मैदान के बाहर चले गए.

अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम की कमान संभालने वाले शिखर धवन ने कहा है कि अय्यर दर्द महसूस कर रहे हैं और ये चोट कितनी गहरी है, इसके बारे में आज पता चलेगा. अच्छी बात यह है कि उनके कंधे में हरकत है.

बहरहाल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है. इशांत शर्मा पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. अमित मिश्रा भी टीम से बाहर हो चुके हैं तो वहीं ऋषभ पंत पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से टीम की प्लेइंग इलेवन अनबैलेंसिंग हो गई है, उसका असर टीम की बल्लेबाजी में देखने को भी मिल रहा है तो वहीं अब श्रेयस अय्यर भी चोटिल है. अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी होंगी कि अय्यर की चोट कितनी गहरी है,  क्योंकि अगर वह टीम से बाहर होते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी होने वाली है.