मनोज अम्बस्थ, पत्थलगांव। जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा य़ुवक ने जबरन बच्ची को खेत में ले जाकर हवस का शिकार बना लिया. पीड़ित बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गई. अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पत्थलगांव थाने में नाबालिग लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरी 9 साल की बेटी के साथ गुरबारु राम ने जबरन खेत में ले जाकर बलात्कार किया है. रिपोर्ट पर 376, 376AB, 363, 363A व 5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल बच्ची का मेडिकल कराया गया. और आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई. दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपी गुरबारू राम उर्फ थेपा पिता भूरोराम (24 वर्ष) घर से भाग गया था.

पुलिस टीम द्वारा ग्रामवासियों की मदद से आरोपी के रिश्तेदार में सभी तरफ टीम रवाना की गई. पुलिस को आरोपी अपने ससुराल दीवानपुर में छिपा मिला. आरोपी को पकड़कर थाना लाया गया. पूछताछ में आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर भेजा गया.