मुबंई। मिलो हो तुम हमको बड़े नसीबों से…चुराया है हम तुमको किस्मत की लकीरों से…के सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंध गई. शनिवार को दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा ने रोहनप्रीत संग शादी रचाई. शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद अब एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन पंजाब में किया गया है.

नेहा और रोहन की गुरुद्वारा वेडिंग के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वीडियो में नेहा का फुल लुक तो साफ नजर नहीं आ रहा लेकिन जितना भी दिखाई दे रहा है नेहा उसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

नेहा और रोहनप्रीत ने विवाह से पहले के उत्सवों में अच्छा समय बिताया. उनकी हल्दी समारोह की तस्वीरें नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘निहूप्रीत की हल्दी सेरेमनी!’ यह जोड़ी तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थी.

नेहा कक्कड़ ने 9 अक्टूबर को एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. उसने फोटो को कैप्शन दिया था, ‘आप मेरे हो रोहनप्रीत सिंह’ एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत ने नेहा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. उन्होंने फोटो पर कमेंट्स किया था,’मेरी जिंदगी @nehakakkar से मिलो!’

फैंस को खुशखबरी देने के बाद से इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं. उनके रोका समारोह के वीडियो ने भी बहुत लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. नेहा और रोहनप्रीत के प्रशंसकों को हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘नेहू दा व्याह’ में उनकी केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली.