शिवम मिश्रा, रायपुर। सूनसान इलाके में चाकू दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार आरोपी में एक नाबालिक है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट के सामान और चाकू बरामद कर लिया है. इसके साथ ही सभी 7 आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि तरूण सोनकुसरे ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 13 अक्टूबर को काम करने के बाद रात करीब 8.30 बजे व्हीआईपी रोड से घर जा रहा था. उसी समय 6-7 लड़के आएं औरव च अपने पास जो भी रखें हो सब निकालो बोले. आरोपियों ने चाकू दिखाकर मोबाईल तथा 3000 रुपए लूटकर ले गए. घटना के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ माना कैम्प थाना में अपराध दर्ज किया गया.

अपराध दर्ज होने के बाद थाना माना कैम्प एवं सायबर सेल की संयुक्त टीम ने अज्ञात आरोपियों की पतासाजी शुरू किया. इसी दौरान पुलिस को छेरीखेड़ी स्थित उडीयापारा निवासी राहुल विश्वकर्मा के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना मिली. पुलिस ने राहुल विश्वकर्मा को पकड़कर लूट के संबंध में पूछताछ किया. पूछताछ में बताया कि वह अपने 6 साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस टीम ने घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी के सामान व चाकू बरामद किया.

ये 7 आरोपी गिरफ्तार

  1. राहुल विश्वकर्मा पिता नंद गोपाल विश्वकर्मा 22 निवासी उडीया पारा छेरीखेड़ी, मंदिर हसौद.
  2. पंकज चैहान पिता रामकिशोर चैहान 30 निवासी कर्मा चैक मंदिर हसौद.
  3. अभिषेक सेन पिता किशुन सेन 19 निवासी छेरीखेड़ी मंदिर हसौद.
  4. विकास विंद पिता रामचंद्र विंद 20 निवासी रावाभांठा मंदिर हसौद
  5. प्रकाश खत्री पिता हरीश खत्री 19 निवासी रावाभांठा.
  6. मनी लाल साहू पिता छगन लाल साहू 19 निवासी रावाभांठा मंदिर हसौद
  7. अपचारी बालक