रायपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने छत्तीसगढ़ में लगातार सामने आ रही आपराधिक घटनाओं, महिलाओं एवं बच्चियों के उत्पीड़न, रेत माफिया के गुंडाराज, शराब माफिया की बेखौफ कोचियागिरी को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. बालोद में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची को पुलिस आरक्षक द्वारा सिगरेट से दागे जाने की हृदय विदारक घटना पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए शालिनी ने कहा कि बेकाबू पुलिस और बेखौफ गुंडाराज छत्तीसगढ़ की नई पहचान बन गई है. कानून व्यवस्था का सरे आम मखौल उड़ाया जा रहा है.

पिछले दिनों गरियाबंद में एक कांग्रेस नेत्री के बेलगाम कांग्रेस सत्ता के नशे में बेखौफ बेटे ने एक मासूम बच्ची सहित अन्य लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. रेत माफिया आदिवासी जनप्रतिनिधि पर हमला कर रहे हैं. पुलिस अफसर और कांग्रेस के लोग शराब तस्करी करते पकड़े जा रहे हैं. शांति का टापू छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ में तब्दील हो गया है. पूरे राज्य में आम जनता अपने घर में तक सुरक्षित नहीं है. महिलाओं और बच्चियों से दुराचार के मामले नया कीर्तिमान रच रहे हैं और सरकार आत्म मुग्धता की शिकार है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार पहले से ही हर मोर्चे पर विफल रही है. अब तो छत्तीसगढ़ की अबोध बेटियां भी अपने घर में महफूज नहीं हैं. यह सब सरकार के नकारापन का दुष्परिणाम हैं. उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से पूछा हैं कि मासूम बच्ची के साथ बर्बरतापूर्ण सिगरेट से जला जला कर प्रताड़ित करने वाले पर सीधे कड़ी कार्रवाई होगी या फिर कांग्रेस के नेता और कांग्रेस सरकार में बैठे मंत्री इस हृदय विदारक घटना का छोटी या बड़ी घटना के रूप में पैमाना तय करेंगे. उन्होंने प्रदेश सरकार से उक्त घटना के लिए दोषी पुलिस आरक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने और एक अपराधी की तरह उसे दण्डित कर समाज में कड़ा संदेश देने की मांग की हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटना करने से पहले ऐसी राक्षसी मानसिकता वाले डरें भयभीत रहें.