नई दिल्ली। गोवा की पूर्व राज्यपाल और वरिष्ठ भाजपा नेता मृदुला सिन्हा का 78 वर्ष की आयु में आज निधन हो गया। वे हिन्दी की सुविख्यात लेखिका भी रही हैं। वे अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केन्द्रीय समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष भी रही हैं। उनके निधन पर भाजपा नेताओं ने शोक जताया है। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जताते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “गोवा की पूर्व राज्यपाल व वरिष्ठ भाजपा नेता मृदुला सिन्हा जी का निधन बहुत दुःखद है। उन्होंने जीवन पर्यन्त राष्ट्र, समाज और संगठन के लिए काम किया। वह एक निपुण लेखिका भी थी, जिन्हें उनके लेखन के लिए भी सदैव याद किया जाएगा। उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ॐ शान्ति”

वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीट कर उनकी मृत्यु को भाजपा के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “गोवा की पूर्व राज्यपाल, प्रख्यात साहित्यकार एवं भाजपा की वरिष्ठ नेत्री मृदुला सिन्हा जी के निधन से मन व्यथित है। उनका निधन भाजपा परिवार के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं तथा शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।”