रायपुर। अभनपुर के ग्राम केन्द्री में कमलेश साहू के अपनी माँ, पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या कर खुदकुशी किए जाने की घटना तूल पकड़ने लगी है. घटना के लिए सीधे प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराने के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता 19 नवंबर को गांव में जाकर घटना की जानकारी लेने के साथ मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू 19 नवम्बर को मध्याह्न 12.30 बजे राजधानी से केन्द्री ग्राम के लिए प्रस्थान करेंगे.

विदित रहे, ग़रीबी, बेरोज़गारी और लगातार बीमारी से परेशान होकर मृतक कमलेश ने सोमवार की रात अपनी माँ, पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस हृदयविदारक घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए इसके लिए सीधे तौर पर प्रदेश सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया और इस मामले की निष्पक्ष व स्वतंत्र एजेंसी से जाँच कराने की मांग की है.