टुकेश्वर लोधी, आरंग। आरंग थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खमतराई में आपसी विवाद में तीन युवकों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. युवक को गंभीर हालत में रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहाँ उसकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है. युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो नाबालिग हैं.

जानकारी के अनुसार, खमतराई गांव में 10 नवम्बर को पैसे के लेनदेन में गांव के ही छबिराम लोधी पिता नारद लोधी (29 वर्ष) और पुनाराम साहू पिता कांशीराम साहू (43 वर्ष) के बीच मे विवाद हो गया, जिसमें पुनाराम ने हाथापाई शुरू कर दी. पुनाराम के साथ उसका नाबालिग भतीजा और उसका नाबालिग दोस्त भी छबिराम को बेरहमी से पीटने लगे. छबिराम की हालत देख गांव वालों ने बीच-बचाव किया. बुरी तरह मार खाने के बाद छबिराम वहीं पर उल्टी करना शुरू कर दिया.

घायल छबिराम की गंभीर हालत तथा थाना में शिकायत नहीं करने की बात पर तीनों आरोपियों के परिजनों ने ग्राम सरपंच, उपसरपंच, पंचगण और ग्रामीणों की मौजूदगी में उसके इलाज का सारा खर्च वहन करने का आश्वासन दिया, लेकिन पीड़ित को जब इलाज के लिए आरंग के निजी अस्पताल में लाया गया तब इलाज की अनुमानित खर्च को सुनकर आरोपी के परिजन खर्च वहन करने से मुकर गए.

घायल छबिराम लोधी के पिता नारद लोधी ने आरंग थाना में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. घायल छबिराम लोधी की हालत गंभीर होने के कारण शुक्रवार को रायपुर रेफर किया गया है. वहीं आरंग पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 323, 307, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश कर दिया है.