शिवम मिश्रा,रायपुर। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में अंतरराज्यीय मानव तस्करी मामले में एक के बाद कई खुलासे हो रहे हैं. डोंगरगढ़ पुलिस ने राजधानी से मानव तस्करी गैंग की लोकल महिला मददगार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार महिला का बीजेपी कनेक्शन सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक महिला आरोपी का नाम गंगा पांडे है, जिसे डोंगरगढ़ पुलिस ने पंडरी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महिला राज्य की महिलाओं की तस्करी करवाकर अपने गैंग के जरिए दूसरे राज्यों में भेजती थी. डोंगरगढ़ पुलिस पिछले कई दिनों से गंगा पांडेय की तलाश में जुटी थी. आगे महिला से पूछताछ में कई अहम खुलासा हो सकता है.

मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी गंगा पांडेय फाफाडीह बीजेपी मंडल की पूर्व पदाधिकारी रही है. इस मामले में जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी का कहना है कि आरोपी महिला पांडेय भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी जरूर है. पिछले कार्यकाल में पदाधिकारी थी, लेकिन इस कार्यकाल में गंगा पांडेय पदाधिकारी नहीं है. अगर इस तरह के मामले में गंगा पांडेय की संलिप्तता है, तो इन पर निश्चित कार्रवाई होनी चाहिए.

बता दें कि इससे पहले डोंगरगढ़ में एक विवाहित महिला ने स्वयं पुलिस के पास पहुंचकर प्रदेश की लड़कियों को अपहरण कर राज्य से बाहर भेजने वाले गिरोह की जानकारी दी थी. महिला ने बताया था कि चाय में नशीली दवा मिलाकर उसका अपहरण किया गया और हरियाणा ले जाकर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में झोंक दिया गया. बाद में आरोपियों ने उसे दूसरे युवक को बेच दिया था. मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

डोंगरगढ़ मानव तस्करी मामले में जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा…