दिल्ली। कोरोना काल में सरकार लोगों से भीड़भाड़ से बचने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रही है लेकिन भाजपा नेताओं के लिए इस नियम का पालन करना जरूरी नहीं है। उनकी हरकतों को देखकर ऐसा ही लगता है।
गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की तापी जिले के दोसवाड़ा गांव में सगाई हुई थी। इस कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सैकड़ों लोग नाचते दिखाई दे रहे थे। कोरोना संक्रमण के इस काल में जहां विवाह कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित की जा रही है, इस कार्यक्रम मेंं सोशल डिस्टेंसिंग नियम की धज्जियां उड़ गईं। यह वीडियो 30 नवंबर को वायरल हुआ था।
उधर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि करने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा नेता की पोती की सगाई में छह हजार लोग शामिल हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर हमला किया है। कांग्रेस नेता सरल पटेल ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा तब हुआ जब गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना संक्रमण के दो लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और चार हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में भाजपा नेता की ये हरकत बेहद शर्मनाक है।