संतोष राजपूत,डोंगरगढ़। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में अंतर्राज्यीय मानव तस्करी के खुलासे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने आज गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर महराष्ट्र व राजस्थान से तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला और आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने सुरेश मोरडे (31 वर्ष) महाराष्ट्र, रेखा गुप्ता (37 वर्ष) राजस्थान और सुरेश कुमार (32 वर्ष) राजस्थान निवासी को गिरफ्तार कर डोंगरगढ़ थाने ले आई है. थाना प्रभारी एलेक्स कीरो ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा दिए जानकारी अनुसार हमने पुलिस की चार टीम बनाकर महाराष्ट्र और राजस्थान भेजा था. जहां छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनसे पूछताछ के बाद मामले में और भी खुलासा हो सकता है.

बता दें कि इससे पहले डोंगरगढ़ में एक विवाहित महिला ने स्वयं पुलिस के पास पहुंचकर प्रदेश की लड़कियों को अपहरण कर राज्य से बाहर भेजने वाले गिरोह की जानकारी दी थी. महिला ने बताया था कि चाय में नशीली दवा मिलाकर उसका अपहरण किया गया और हरियाणा ले जाकर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में झोंक दिया गया. बाद में आरोपियों ने उसे दूसरे युवक को बेच दिया था. मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उसके बाद रायपुर से एक बीजेपी नेत्री की भी गिरफ्तारी हुई थी.