सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। भाजपा की नव नियुक्त प्रभारी डी पुरंदेश्वरी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा पर रायपुर पहुंच गई हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्हें लेने एयरपोर्ट भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता पहुंचे हुए थे।

एयरपोर्ट से प्रदेश प्रभारी सीधे भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हो गई हैं। बताया जा रहा है कि वे यहां लगातार मैराथन बैठकें लेंगी, जिसमें भाजपा के अंदरूनी मुद्दों के अलावा 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तय की जाएगी।

बैठक को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि डी पुरंदेश्वरी एक परिपक्व नेता है, हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने बहुत सोच समझकर उन्हें छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया है। हमारे कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। लगातार दो दिन की बैठक होगी, बहुत सारे निर्णय होंगे सभी लोगों से परिचय होगा। आने वाले समय के लिए रणनीतियां भी तैयार की जाएगी। भाजपा में लगातार बैठकें होती रहती है, तैयारियां चलती रहती है, पहली बार वे प्रदेश प्रभारी बनी है, परिचय के लिए आई है और बैठक में शामिल होंगी।

वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज की बैठक में पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए काम होगा, और पार्टी के विभिन्न अलग-अलग लोगों की बैठक होंगी, कैसे हमें कांग्रेस की सरकार को उखाड़कर फेंकना है इसकी भी तैयारी होगी।