रायपुर। छत्तीसगढ़ दौरे पर आई भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि दो दिनों तक नेताओं और कार्यकर्ताओं से परिचय हुआ. छत्तीसगढ़ के विषयों पर सभी से जानकारी प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के 2 साल हुए हैं, लेकिन जो वादा किये थे छत्तीसगढ़ी लोगों से वो पूरे नहीं किये. किसानों के हित में काम करेंगे, लेकिन आज किसान परेशान हैं. 60 लाख मीट्रिक धान केंद्र सरकार सेंट्रल पुल लेने की बात कही है, लेकिन इसके बाद भी किसानों का पूरा धान नहीं खरीदा जा रहा है. बेरोजगार युवाओं को रोजगार भत्ता का वादा पूरा नहीं हुआ. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई नेता मौजूद रहे.

डी. पुरंदेश्वरी ने आगे कहा कि प्रदेश में कोई उद्योग 2 साल में नहीं आया है. 500 से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं छत्तीसगढ़ में हुई है. महिला सुरक्षा की बात करते हैं, कहाँ सुरक्षा हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक हजार दिनों के रोड मैप पर हम काम कर रहे हैं. हम अभी से बूथ लेवल पर काम करेंगे. बघेल सरकार के खिलाफ हम हर मोर्चे पर लड़ेंगे. सरकार की वादाखिलाफी को लेकर हम पूरी ताकत से जनता के बीच जाएंगे.

भारत के जनता ने 2014 में बदलाव के साथ आए और 2014, 2019 में मोदी सरकार बनी. जनता भाजपा के साथ हैं, विश्वास के साथ हैं. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे के साथ हम आगे बढ़े हैं. भाजपा पूरी तरह जनकल्याण के लिए समर्पित हैं. केंद्रीय कृषि कानून किसानों के हित में हैं. इस कानून से अपने उत्पादों को कहीं भी ले जाकर बेचने की छूट है. उन्हें जहाँ अच्छा दाम मिलेगा, वहाँ बेच सकते हैं. मोदी सरकार ने किसानों के लिए किसान सम्मान निधि, पेंशन योजना, फसल बीमा योजना लेकर आई.