सत्यपाल राजपूत, रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पूरे होने पर बात हे अभिमान के, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के…प्रचार प्रसार के लिए आज बैलगाड़ी रथ रवाना किया गया. रथ को संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विधायक कुलदीप जुनेजा एवं महापौर एजाज ढेबर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस कार्यक्रम का आयोजन लल्लूराम डॉट कॉम एवं स्वराज एक्सप्रेस ने किया. यह बैलगाड़ी रथ तीन दिन तक राजधानी रायपुर में घुमेगी. इस पहल के लिए जनप्रतिनिधियों ने लल्लूराम डॉट कॉम एवं स्वराज एक्सप्रेस को बधाई दी.

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि बात हे स्वाभिमान के बात हे अभिमान के…कांग्रेस के दो साल के सरकार में लोगों को ऐसा लगा कि वाक़ई में यह जनता की सरकार छत्तीसगढ़ियों का राज है, मैं बधाई दूंगा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिनके नेतृत्व में दो साल में हर वर्गों के लिए काम हुआ है. सभी क्षेत्रों में चाहे शिक्षा हो, चाहे रोज़गार या किसानों की विकास सभी को लेकर जिस तरह प्रदेश सरकार ने काम किया है, उस काम के प्रचार प्रसार के लिए स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम की टीम ने जो बीड़ा उठाया उसके लिए बधाई के पात्र है.

विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि सरकार के दो वर्ष पूरे हो गए हैं और जो लल्लूराम डॉटकॉम और स्वराज एक्सप्रेस ने प्रचार प्रसार का बहुत बड़ा बीड़ा उठाया है. कई दिनों तक प्रदेश में प्रचार करेंगे. प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने दो साल के कार्यकाल में ऐसे ऐसे काम किए हैं, जिसका लोहा पूरा देश मान रहा है, देश में हमारे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का नाम है, चाहे वो किसान के लिए किये काम हो या व्यापारी वर्ग, सभी वर्ग के हर व्यक्ति ख़ुश हैं, दो साल के कार्यक्रम में जो मुख्यमंत्री ने कर दिखाया कोई दूसरा और नहीं कर सकता है. मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश दोगुनी रात चौगुनी प्रगति कर रहा है, ऐसे अच्छे कामों का प्रचार प्रसार लल्लूराम डॉटकॉम और स्वराज एक्सप्रेस के द्वारा किया जा रहा है इसके लिए बधाई देता हूं.

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि लल्लूराम डॉटकॉम और स्वराज परिवार को मैं बधाई देता हूं, जो दो साल के कार्यों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं. साथ ही कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विकास और उत्थान के लिए कांग्रेस की सरकार बना है, चाहे संस्कृति की बात हो कला की या अन्य इन सब को मुलरूप में स्थापित कांग्रेस सरकार ही कर रही है. ऐसे में स्वराज एक्सप्रेस लल्लूराम डॉटकॉम ने बीड़ा उठाया और लगातार तीन दिन राजधानी में अलग अलग जगह जाकर सरकार के दो साल की काम जैसे कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में 36 घोषणा किए थे, उसमें से 24 वादे पूरे कर चुके हैं.