दिल्ली। इन दिनों सरकार के खिलाफ किसानों के आंदोलन को लेकर राजनीति गर्म है। अब शिवसेना नेता संजय राउत ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।
सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में चल रहा किसानों का प्रदर्शन 22वें दिन में प्रवेश कर गया है। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की वार्ता के बाद भी गतिरोध जारी है। अभी तक किसानों की किसी समस्या का कोई हल नहीं निकल पाया है। किसानों के आंदोलन को लेकर सभी विपक्षी दल सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर किसान आंदोलन में हस्तक्षेप कर दें तो यह पांच मिनट में हल हो जाएगा।
शिवसेना प्रवक्ता ने कहा, सरकार अगर चाहती तो किसानों के साथ बैठकर आधे घंटे में यह मसला खत्म कर सकती है। प्रधानमंत्री जी खुद हस्तक्षेप करेंगे तो यह पांच मिनट में हल हो जाएगा। मोदी जी इतने बड़े नेता हैं उनकी बात सब लोग मानेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहाकि प्रधानमंत्री जी आप खुद किसानों से बात कीजिए और देखिए क्या चमत्कार होता है। गौरतलब है कि सरकार और किसानों दोनों के कड़े रुख के चलते अभी तक कोई हल नहीं निकल सका है।