हेमंत शर्मा, रायपुर। भाजपा नेता अजय चंद्राकर के चंदखुरी को लेकर दिए गए बयान पर राजनीति गर्म है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि अजय चंद्राकर ने बहुत अध्ययन के बाद यह बात कही है. कांग्रेस में किसी ने इसका अधिकारिक रुप से खंडन नही किया है. अजय पूरे साक्ष्य के साथ चर्चा के लिए तैयार हैं. यदि किसी को शिकायत है तो उनसे वन टू वन चर्चा कर ले. उनके पास पूरे प्रमाण है.

बीजेपी के कार्यकर्ता प्रशिक्षण पखवाड़े का उद्घाटन करने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि नई योजनाओं और कार्यक्रम को जनता तक पहुंचाने की सीढ़ी हमारा कार्यकर्ता होता है. उस कार्यकर्ता को बार-बार इन विषयों की जानकारी दी जाती है. आज कृषि बिल को लेकर भी कार्यकर्ताओं से चर्चा की. किस प्रकार पूरे देश में गलतफहमी फैलाई जा रही है.

उन्होंने कहा कि एमएसपी के बारे में प्रधानमंत्री ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि इसमें कोई परिवर्तन नहीं होगा. 6 सालों में मिनिमम सपोर्ट प्राइज में वृद्धि हुई है. मिनिमम सपोर्ट प्राइज का इस बिल के साथ कोई लेना-देना नहीं है. इस विषय में कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया है. इसके साथ ही भूपेश सरकार की 2 साल की विसफलता को भी जनता तक पहुंचाने की बात कार्यकर्ताओं से की गई है. इस पूरे प्रदेश में लैंड माफिया का राज है.

वहीं प्रदेश प्रभारी द्वारा दिये गए टॉस्क को लेकर कहा कि संगठन की तैयारियां पूरी है. टॉस्क पूरा कर लिया जाएगा. वहीं विधानसभा सत्र को लेकर उन्होंने कहा कि 21 को 7 दिन के सत्र की शुरुआत हो रही है. किसानों की आत्महत्या, बेटियों के साथ हुए बलात्कार की घटना और प्रदेश में बढ़े अपराध साथ ही किसानों की पीड़ा को विधानसभा में रखा जाएगा.