हेमंत शर्मा, रायपुर। खराब खाना पार्सल आने की शिकायत करने पर रेस्टोरेंट के गुर्गें घर में घुसकर ग्राहक से मारपीट कर दी. मारपीट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत के बाद खम्हारडीह स्थित होटल डायनिंग आउट रेस्टोरेंट के संचालक और अज्ञात लठैतों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मारपीट, गाली गलौज औऱ जान से मारने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. ये पूरा मामला पंडरी थाना इलाके का है.

पीड़ित श्रीकांत जूनघरे ने बताया कि मैं अशोका रतन रायपुर में परिवार सहित रहता हूं. मैंने 19 दिसंबर की रात मोबाईल से डायनिंग आऊट रेस्टोरेंट से 3 प्लेट खाना का आर्डर किया था. इसके बाद रेस्टोरेंट के संचालक नें 3 प्लेट खाना बिल सहित भेजा.

एक प्लेट फ्राईड राईस खाने पर टेस्ट सही नहीं लगा. फिर मैंने अपने मोबाईल से डायनिंग आऊट रेस्टोरेंट के नंबर पर बात कर खराब खाना भेजे हो कहकर बोला. इतने में डायनिंग आऊट रेस्टोरेंट के फोन उठाने वाला गंदी गंदी गाली गालौच किया. मुझे बोला कि मैं आऊं कि तू होटल आएगा. तब मैं उसे आने की बात कही. फिर मैं अपने फ्लैट से नीचे पोर्च में बाहर आया. उसी समय रात 10 बजे डायनिंग आऊट रेस्टोरेंट के संचालक व उनके साथियों ने गाडी में आकर मुझे हाथ मुक्का से मारपीट कर मां बहन की गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी. मारपीट करने से मेरे दायें गाल, सिर एवं जबडे में दर्द है.