रेखराज साहू,महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले की तुमगांव पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमार कार्रवाई में पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त बीजेपी सांसद प्रतिनिधि और 3 महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

तुमगांव टीआई शरद ताम्रकार के मुताबिक नेशनल हाइवे के तुमगांव स्थित ओवर ब्रिज के पास होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चलाए जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद होटल में दबिश देकर 3 महिला और 3 पुरुष को आपत्तिजनक हालत में धरदबोचा गया. पकड़ी गई महिलाओं में एक बिलासपुर और दो तुमगांव की रहने वाली है. जबकि पुरुषों में कांति कुमार साव, राजेन्द्र साव (सांसद प्रतिनिधि) बसना निवासी और सुसेन सरकार रायपुर निवासी शामिल है. पुलिस ने सभी के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 3, 4, 5, 7 के तहत गिरफ्तार किया है. कल न्यायालय में पेश किया जाएगा.

मामले में बड़ी बात यह है कि जिन आरोपियों को सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया है, उनमें से राजेन्द्र साव बीजेपी सांसद चुन्नीलाल साहू का सांसद प्रतिनिधि है, जो कि पिथौरा जिला सहकारी बैंक में सांसद प्रतिनिधि नियुक्त है. देह व्यापार मामले में सांसद प्रतिनिधि की गिरफ्तारी के बाद यह एक राजनीतिक मुद्दा भी बन सकता है.

इसे भी पढ़ें- वनवे रोड पर कार और ट्रक में हुई आमने-सामने की टक्कर, रायपुर और महासमुंद के दो चाय कारोबारियों की हुई मौत… 

प्रतिनिधि को पद से हटाया गया

बीजेपी सांसद चुन्नीलाल साहू की तरफ से लेटर जारी किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि राजेन्द्र साव को 25 मार्च को सांसद प्रतिनिधि के पद से हटा दिया गया था. जिसकी सूचना सांसद ने बैंक प्रबंधक को पत्र के माध्यम से दे दिया था. पत्र में बताया गया है कि भूमि विकास बैंक की बैठक में जाने के लिए पत्र राजेंद्र साव को जारी किया गया था, जिसे प्रतिनिधि के रूप पद का उपयोग करने को मना किया गया है और सांसद प्रतिनिधि के पद से राजेन्द्र साव को हटा दिया गया है.