राजनांदगांव। शिवनाथ नदी में 19 दिसंबर को मिली लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेम प्रसंग की वजह से आरोपियों ने 14 दिसंबर को हत्या कर लाश नदी में फेंक दी थी.

19 दिसम्बर को शाम पुलिस को सूचना मिली कि शिवनाथ नदी, मोहारा में किसी अज्ञात व्यक्ति का शव तैरता दिखाई दिया. बसंतपुर पुलिस ने तैराक के मदद से रात में शव निकाला गया. मृतक की पहचान टिकेश्वर साहू पिता खोरबाहरा उम्र 20 साल की गई. शव पंचनामा में मृतक के सिर में चोट के निशान और पीएम के आधार पर हत्या का अपराध अज्ञात आरोपी के विरुध्द पंजीबध्द किया गया.

इसके पहले टिकेश्वर के पिता खोरबाहरा राम साहू ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि हल्दी मोहारा में योगेश देवांगन के घर विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आशीष सोनकर के साथ गया था, जो देर रात तक घर वापस नहीं आया. दूसरे दिन मृतक के पिता ने योगेश देवांगन और उसके दोस्तों से पूछताछ में टिकेश्वर का पता नहीं चलने पर थाने मे गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई.

बसंतपुर थाना प्रभारी योगेश कुमार पटेल का कहना है कि मामले में आरोपियों से पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया. घटना में प्रयुक्त वाहन, हथियार एवं कपड़े जब्त किए गए. गिरफ्तार आरोपियों में मोहरा निवासी 22 वर्षीय रामनारायण यादव पिता मन्नू यादव, 32 वर्षीय दिनेश निषाद उर्फ गोलू पिता स्व . सुकालू निषाद, 32 वर्षीय श्यामू निषाद उर्फ छोटू पिता स्व . सुकालू निषाद, 23 वर्षीय शिव कुमार निषाद उर्फ शिवा पिता राधेश्याम निषाद और 36 वर्षीय अजय प्रजापति उर्फ चंदन पिता जगतपाल शामिल हैं.