स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला तो खत्म हो गया है जहां टीम इंडिया को शर्मनाक शिकस्त मिली और अब उसके बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच पर सबकी नजर है कि आखिर उस मुकाबले में क्या कुछ होगा हालांकि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलिया दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न ने एक बार फिर से अपनी भविष्यवाणी कर दी है और टीम इंडिया को लेकर बड़ी बात कही है।

वॉर्न की भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न का मानना है कि एडिलेड टेस्ट में शर्मनाक हार से भारतीय क्रिकेट टीम अभी भी सहमी हुई होगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में उसकी धज्जियां उड़ा देगी।

टीम इंडिया को लेकर वॉर्न कहते हैं कि मुझे लगता है कि भारत के पास लोकेश राहुल, युवा शुभमन गिल  जैसे शानदार खिलाड़ी हैं और हमें पता है कि चेतेश्वर पुजारा क्या कर सकते हैं मोहम्मद शमी का नहीं खेलना भी टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

वॉर्न ने आगे कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को दोष देने की बजाय ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों की तारीफ की जानी चाहिए उन्होंने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। चारो गेंदबाज और कैमरून ग्रीन ने मिलकर शानदार गेंदबाजी की, सभी महान गेंदबाज बनते जा रहे हैं। जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, नाथन लॉयन और मिशेल स्टार्क अगर अगले 4 या 5 साल ऐसा ही खेलते रहे, ऐसी ही गेंदबाजी करते रहे  तो शायद ऑस्ट्रेलिया का ये अब तक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण होगा।

Attachments area