स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है. जहां पहले दिन का खेल खत्म हो गया है और पहले ही दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों का दमदार प्रदर्शन देखने को मिला जिस तरह से कहा जा रहा था कि मोहम्मद शमी के टीम से बाहर हो जाने के बाद टीम इंडिया की गेंदबाजी पर इसका असर देखने को मिल सकता है, लेकिन मैच की पहली पारी में ऐसा देखने को नहीं मिला मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों में तेज गेंदबाजों ने भी कमाल की गेंदबाजी की. वहीं फिरकी गेंदबाज भी लय में नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह ने जहां 16 ओवर की गेंदबाजी की 4 मेडन ओवर फेंके 56 रन खर्च किए और 4 विकेट निकाले. इस दौरान इनकी 3.50 की इकॉनमी रही, फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी 3 विकेट निकाले. उन्होंने 24 ओवर की गेंदबाजी की 7 ओवर मेडन फेंके, 35 रन खर्च किए इकॉनमी रेट 1.46 की रही।

मोहम्मद सिराज जो कि टीम इंडिया से अपना डेब्यू टेस्ट मैच खेल रहे थे. उन्होंने 15 ओवर की गेंदबाजी की चार ओवर मेडन किए, 40 रन खर्च किए और 2 विकेट निकाले.

इसके अलावा उमेश यादव जिन्होंने 12 ओवर की गेंदबाजी की और 39 रन खर्च किए, हालांकि विकेट हासिल नहीं कर सके, इकॉनमी 3.25 की रही, इस तरह से टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की. और कंगारुओं की पहली पारी सस्ते में समेटकर इंडियन बल्लेबाजों के लिए बेहतर मौका बना दिया है, कि वो पहली पारी में अच्छी बल्लेबाजी करके एक बड़ी बढत हासिल कर लें. और मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर लें.