डब्बू ठाकुर, कोटा।  दर्दनाक सड़क हादसे में शनिवार को 3 युवकों की मौत हो गई है. तेज रफ्तार पीछे से आ रही महिंद्रा जाइलो ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे तीनों युवकों की मौत हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, 3 बाइक सवार युवक बाइक क्रमांक सीजी 10 एसी 2471 और सीजी 28 एच 99 70 में कोटा से बिलासपुर की ओर आ रहे थे, इसी बीच वाहन क्रमांक सीजी 10 एम 7700 जाइलो वाहन चालक ने तेज़ रफ्तार से वाहन चलाते हुए दोनों बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की तीनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक युवती ने जहर सेवन कर लिया था, जिसे कार से इलाज के लिए बिलासपुर लाया जा रहा था.

इस दौरान पीपरतराई के पास ये बेहद दर्दनाक हादसा हो गया, जिससे इस हादसे में मृतकों के शरीर के चिथड़े उड़ गए. बाइक सवार को ज़रा भी इल्म नहीं था कि उनके पीछे मौत भी दौड़ रही है, जो उनकी मौत का कारण बन गई. दो मृतकों की पहचान हुई है, जिनमें दुर्गेश पटेल पिता सरजू पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी लोफन्दी और प्रेम भास्कर पिता चुन्नूलाल भास्कर उम्र 16 वर्ष निवासी ग्राम चिल्फी है, वही तीसरे युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

इसके अलावा कार अनियंत्रित होकर कोटा थाने में पदस्थ आरक्षक की बाइक को ठोंक दिया. हादसे में आरक्षक और उसके बेटी की हालत गंभीर है. दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.