बेमेतरा। जिले में हो रही धान खरीदी केंद्रों में परेशानी को लेकर किसान नेता योगेश तिवारी के नेतृत्व में ट्रैक्टरों में धान लेकर कलेक्टर ऑफिस का धेराव किया गया. किसान ट्रैक्टर में ही धान लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए. उसी समय कलेक्टर बाहर निकले हुए थे और समस्या से अवगत कराते हुए चक्काजाम करने की चेतावनी दी है.

योगेश तिवारी ने कहा है कि बेमेतरा ज़िला मेरा कर्म भूमि है. बेमेतरा जिला के कृषक धान बेचने के लिए परेशान हैं. उन्हें कई प्रकार से परेशान किया जा रहा है. अधिकांश सोसाइटी में कट्टा की कमी, परिवहन ना होने के कारण बताकर किसानों से धान खरीदी बंद किया जा चुका है. जबकि बेमेतरा जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत हुई है. कांग्रेस के नेता चुपी साधे हुए है. ऐसे में किसानों का परेशान होना स्वाभाविक है.

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 15 दिन में धान खरीदी में आ रही समस्या को दूर करें. बेमेतरा जिला के हर गाँव से कृषक ट्रैक्टर में धान भर कर कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे. स्तिथि को विस्फोटक न होनें दें. सोसाइटी में प्रदर्शन कर तालेबंदी की जाएगा और जरुरत पड़ने पर चक्काजाम किया जाएगा. योगेश तिवारी ने कहा कि धान खरीदी केन्द्रों में शीघ्र ही बोरों की व्यवस्था की जाए और धान खरीदी करने का समय बढ़ाया जाए.