मनोज यादव, कोरबा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कोरबा जिले के दौरे पर हैं. घंटाघर चौक में उनका एक मंचीय कार्यक्रम था. लेकिन इस कार्यक्रम में जब भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कँवर पहुँचे तो लोगों के साथ कई कांग्रेसी भी चकित रह गए. यही नहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें सभा को संबोधित करने को भी कहा है.

ननकी राम ने सभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले भूपेश बघेल का आभार जताया. इसके बाद उन्होंने भूपेश बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि आप अच्छा काम कर रहे हैं, उम्मीद है आगे और भी अच्छा करेंगे. लेकिन उन्होंने मंच से यह कहकर सबको सोचने पर मजबूर कर दिया कि मैं अकेले में मिलकर आपसे अपनी बात कहूँगा, यहाँ कुछ कहूँगा तो प्रशासन में बैठें अधिकारी नाराज हो जाएंगे.

उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि कोरबा में सबकुछ नहीं ठीक नहीं चल रहा है. आप तो यहाँ के वातावरण से वाकिफ ही हैं. मैं आपसे अकेले में मिलकर बात करना चाहूँगा. मंच से सबकुछ नहीं कहना चाहता. आपने मुझें यहाँ पर बोलने के लिए आमंत्रित किया इसके लिए धन्यवाद. ननकी राम जब ऐसा कह रहे थे, तो वहाँ मौजूद जनता के साथ कांग्रेसी नेता भी ठहाके लगा रहे थे.

गौरतलब है कि ननकी राम कँवर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. वे कांग्रेस सरकार आने के बाद से भूपेश बघेल से कई बार मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने कई चिट्ठियाँ भी भूपेश बघेल को लिखी है.

देखिए वीडियो  

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=qDictBGSEoI[/embedyt]