दिनेश द्विवेदी, कोरिया। मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल का बेतुका बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने भरी सभा में कहा कि भाजपा की सरकार में बड़ा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बिस्तरों में कुत्ते सोया करते थे. ऐसी हालत स्वास्थ्य केंद्र की थी. इस बयान पर भाजपा के पूर्व विधायक ने आपत्ति जताते हुए माफी मांगने की मांग की है.

चिरमिरी में आयोजित ब्लॉक अध्यक्ष सम्मान समारोह कार्यक्रम में मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भावनाओं में बह गए. उन्होंने कांग्रेस सरकार के आने से पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बिस्तरों में कुत्तों के सोए होने की बात कहते हुए आज की स्थिति से तुलना की. विधायक का यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस विधायक के इस बयान पर भाजपा के पूर्व विधायक व भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल ने आपत्ति जताते हुए उन्होंने मरीजों की तुलना कुत्तों से करने को अशोभनीय कहा है. उन्होंने कहा कि विधायक अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. सत्ता के नशे में इतने मदमस्त हैं विधायक की इंसान और कुत्तों में उनको भेद समझ नहीं आ रहा है. उन्होंने विधायक से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है, नहीं तो भाजपा करेगी पुतला दहन करने के साथ विधायक कार्यालय का घेराव करेगी.

देखिए वीडियो 

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=w6IEadqsU-g[/embedyt]