शैलेन्द्र पाठक, बिलासपुर। शहर कांग्रेस भवन में आज एक ऐसा कुछ दिखा, जिसकी उम्मीद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी नहीं थी. विवाद के बाद इस तरह दोनों नेता साथ-साथ दिखेंगे यह तो किसी ने सोचा ही नहीं था.

दरअसल आज शहर कांग्रेस भवन में नए ब्लॉक अध्यक्षों का शपथ समारोह था. समारोह में नगर विधायक शैलेष पाण्डेय शपथ लेने वाले अध्यक्षों को सम्मानित कर रहे थे. इस दौरान जब बारी तैयब हुसैन के सम्मानित होने की आई, तो वहाँ मौजूद कार्यकर्ता भी सोच में पड़ गए थे, क्या विधायक हुसैन को मुस्कुराते हुए सम्मानित करेंगे, गले लगाएंगे ?

जल्द ही कार्यकर्ताओं के इस आशंका को विधायक ने समाप्त कर दी. विधायक शैलेष  पाण्डेय ने हुसैन को शॉल देकर, मुस्कुराहटों के साथ सम्मानित किया और बधाई दिया. इस दौरान वहाँ पर वे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे, जो कि विधायक और अध्यक्ष के बीच हुए विवाद की जाँच करने के लिए पहुँचे थे.

इस घटनाक्रम के बाद तो जैसे वहाँ पर महौल हंसी-ठहाकों से गूंज उठा. कार्यकर्ताओं के बीच कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. कार्यकर्ता यही कहते वहाँ पर देखें गए कि लगता विधायक और अध्यक्ष के बीच वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप के बाद गिले-शिकवे दूर हो गए हैं.

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बिलासपुर दौरे के दौरान विधायक पाण्डेय और ब्लॉक अध्यक्ष हुसैन के बीच जमकर विवाद हो गया था. दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को धक्का भी दे दिया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि इस मामले की चर्चा प्रदेश भर में होने लगी थी. विवाद खत्म कराने प्रदेश कांग्रेस ने तत्काल एक जाँच समिति गठित कर दी थी.