रायपुर। ट्विटर पर आज एक तस्वीर की खूब चर्चा है. चर्चा तस्वीर के साथ जो लिखा गया है उसकी भी है. बीते 6 घंटों में साढ़े 3 हजार लोगों इस पर टिप्पणी कर चुके हैं, तो वहीं 17 हजार के करीब लोग इस पोस्ट को पसंद कर चुके हैं.

दरअसल जिस तस्वीर और पोस्ट की हम बात रहे हैं उसे ट्विटर पर साझा किया है छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व विधायक चुन्नी लाल साहू ने. जाँजगीर जिले के अकलतरा से आने वाले चुन्नी लाल साहू ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिससे नेता जी चर्चा में आ गए हैं. तस्वीर के साथ दरअसल उन्होंने जो लिखा है वह एक तरह मौजूदा दौर की राजनीति पर कटाक्ष है. हालांकि इस पोस्ट के साथ ही वे ज्यादातर लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं.

चुन्नी लाल साहू ने मंदिर और मस्जिद की एक तस्वीर पोस्ट की. मंदिर और मस्जिद दोनों की दीवारे आपस में जुड़ी है. लेकिन इन दोनों के बीच में एक चायवाला भी है. बस क्या था इस तस्वीर के साथ साहू ने अपने विरोधी दल के प्रमुख नेता पर चुटकी ले ली है.
और तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- मंदिर मस्जिद एक ही है बस चाय वाला बीच में आ गया !

साहू की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. कुछ लोग जहाँ इस व्यंग्य का मजा ले रहे, तो कई लोग साहू को ट्रोल भी कर रहे हैं. उनके पोस्ट कई लोग अमर्यादित टिप्पणी भी कर रहे हैं.