अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। सोशल मीडिया पर एक एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सड़क पर एक कार तीन बार पलटती है, लेकिन फिर वापस सही हालत में खड़ी हो जाती है. कार जिस तरह से पलटी मारते हुई दिखाई देती है, उसे देखकर लगता है कि वह काफी तेज रफ्तार में रही होगी. एक्सीडेंट का यह वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है, जिसके बाद से यह तेजी मोबाइल पर वायरल हो रहा है.

कार फोर्ड कंपनी की है. लेकिन कार में कौन सवार था, कौन-कौन सवार था ? इसकी जानकारी समाचार लिखे जाने तक सामने नहीं आ पाई थी. हालांकि कार में दंतेवाड़ा का नंबर प्लेट लगा हुआ है.

सोशल मीडिया से वीडियो वायरल होते हुए पुलिस वालों तक पहुँची तो यह जानकारी निकलकर सामने आई की घटना पलारी इलाके की है. हालांकि पलारी थाना प्रभारी सी. आर. चंद्रा को भी इस घटना के संबंध में पूरी जानकारी नहीं है.

टीआई चंद्रा से जब हमने जानकारी ली तो, पहले तो उन्होंने घटना को मामूली बताने लगे. लेकिन जब हमने कहा कि वीडियो आपने ने देखी है. तब जाकर टीआई साहब कुछ गंभीर हुए. हालांकि फिर वे सही जानकारी नहीं दे पाए. और गैर जिम्मेदाराना तरीके से जवाब देते हुए बोले कि एंबुलेंस वाले गए हैं, पर कहाँ ले गए हैं पता नहीं ? देखते हैं.

केवल इतना ही बता रहा है कि घटना हुई है गाडी को किनारे कर दिया गया है पहले तो मामूली घटना बताये बाद मे जब वीडियो वायरल होने की जानकारी दिया तब कहे हाँ पास के मकान के सीसीटीवी मे कैद हुआ है । एम्बुलेंस वाले ले गये है पर कहाँ ले गये पता नही कह रहे है।

देखिए वीडियो
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=GcDwkfIDKwQ[/embedyt]