शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में एक महिला राजस्व अधिकारी के पुत्र की गुंडागर्दी सामने आई है। मामूली विवाद में राजस्व अधिकारी के पुत्र ने एक युवती और उसके भाई से मारपीट की। मामले में खम्हारडीह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। राजस्व अधिकारी के पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह का कचना रेलवे फाटक के पास कार आगे-पीछे करने को लेकर एक युवती से मामूली विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी युवक द्वारा कार का पीछा कर ऐश्वर्य किंगडम स्थित घर के पास गाड़ी रुकवा कर युवती समेत उसके भाई के साथ मारपीट की गई है। प्रार्थिया की शिकायत पर आरोपी युवक देवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत मिलते ही आरोपी के खिलाफ थाना खम्हारडीह में गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने की अपराध पर धारा 341, 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

स्पष्टीकरण- थाना प्रभारी द्वारा महिला IAS का पुत्र बताया गया था। दोनों महिला अधिकारियों के नाम एक सा होने की वजह से ही संभवत: उनसे गलती हुई होगी। उनके वर्जन के अनुसार ही पहले खबर बनाई गई थी। चूंकि वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा स्पष्ट किया गया कि जो आरोपी है वह IAS का नहीं बल्कि राजस्व अधिकारी का पुत्र है। जिसे सुधार दिया गया है।