अंकुर तिवारी/खिरेन्द्र यादव,धमतरी/कोंडागांव। कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. प्रदेश भर में आज युवा कांग्रेस ने थाली और ताली बजाकर भाजपा कार्यालय का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया. धमतरी जिले में भी युवा कांग्रेस ने केंद्र की सोई मोदी सरकार को नीद से जगाने के लिए भाजपा कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान ज़िला प्रभारी मो. अजहर, सह-प्रभारी आशीष द्विवेदी, ज़िला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शरद लुहना, धमतरी नगर निगम के महापौर विजय देवांगन, महिला कांग्रेस के साथ ज़िला युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी मौजूद रही.

इसके अलावा कोंडागांव जिला युवा कांग्रेस के नेतृत्व में केंद्र सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार के विरोध में किसानों के समर्थन में भाजपा कार्यालय का घेराव किया गया. कार्यकर्ताओं ने ताली और थाली बजाकर केंद्र की मोदी सरकार को जगाने का प्रयास सांकेतिक रूप से प्रदर्शन किया.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दोमुंहे वाली बात करती है. अगर वे किसानों के साथ है, तो काले कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में खड़े हो. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार के साथ खड़े होकर किसानों के कंधे से कंधा मिलाते हुए केंद्र सरकार द्वारा बारदाने में की जा रही कटौती के विरोध में खड़े हों. केंद्र सरकार से बारदाना की मांग करें. जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विशाल शर्मा के साथ समस्त कार्यकारिणी जिला कांग्रेस शहर कांग्रेस महिला कांग्रेस के नेता/कार्यकर्ता उपस्थिति रहे.