जयपुर। राजस्थान के जालोर में शनिवार देर रात एक भयानक हादसा हो गया. एक चलती यात्री बस में करंट की चपेट में आ गई. करंट की वजह से कई लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और करीब 17 लोग घायल हो गए. हादसा जालोर जिले के महेशपुर का है.

बस महेशपुर में एक बिजली की तार से संपर्क में आ गई. यह घटना शनिवार रात साढ़े 10 बजे के आसपास हुई. हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

इस दुर्घना में घायल 17 लोगों को जोधपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बस ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी 4 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

तार को हटाते वक्त हुआ हादसा

यात्रियों से भरी दो बसें रास्ता भटकर एक गांव में पहुंच गई. रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी. कंडक्टर बस की छत पर पहुंचकर एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा था. तभी डंडे से बिजली का तार झटक गया और कंडक्टर के गले में अटक गया. जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया. कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. बस में मौजूद अन्य यात्रियों को भी करंट लगा. जिससे यात्रियों की मौत हो गई.