रायपुर-बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह के एक ट्वीट को रि-ट्वीट कर कांग्रेस खुद घिर गई. हालांकि इस मामले में बीजेपी की शुरूआती सियासी चुटकियों के बाद कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से यह ट्वीट गायब हो गया. कांग्रेस ने ट्वीट कर अपने जवाब में बीजेपी पर भी फोटोशाॅप की सियासत करने का आरोप जड़ दिया.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने शराब के मसले पर सरकार की घेराबंदी करते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, छत्तीसगढ़ शराब प्रेमियों की पसंदीदा जगह होता जा रहा है. कभी शराबबंदी की बातें और वादे करने वाले लोग अब शराब को बढ़ावा देने हर जतन कर रहे हैं. तभी तो प्रदेश शराब खपत में देश में अव्वल राज्यों में आ गया है. कांग्रेस को शराबबंदी करनी थी, लेकिन शराब को बढ़ावा दे रही है.

डाॅ.रमन सिंह के इस ट्वीट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर पर रि ट्वीट कर दिया, जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस के रि ट्वीट को दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा कि, रमन सिंह द्वारा कोचिया सरकार पर किए गए ट्वीट को लाइक कर कांग्रेस ने समर्थन दिया है. यह कदम सरकार के अहंकार को चूर करने में सहायक होगा. हालांकि कांग्रेस ने रमन सिंह के ट्वीट को रि ट्वीट किए जाने के बीजेपी की चुटकियों पर पलटवार कर इसे फोटोशाप की सियासत करार दिया है.

इधर शराबबंदी को लेकर कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि, अपने आप को “छत्तीसगढ़ महतारी का सेवक” कहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह जी को. तरस आता है ऐसी सोच पर. छत्तीसगढ़ को पसंद करने वाले लोगों को “शराब प्रेमी” कहकर संबोधित कर रहे हैं. यह तो छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है.