दुर्ग। भिलाई महापौर देवेंद्र यादव का कार्यकाल आज समाप्त हो गया है. कार्यकाल के अंतिम दिन निगम परिसर में निगम के कर्मचारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. एमआईसी सदस्यों के साथ महापौर कर्मचारी संघ के पदाधिकारी और विभागीय कर्मचारी सहित महिला कर्मचारियों से मुलाकात की. हालांकि अभी चुनाव नहीं हुआ है, इसलिए दुर्ग कलेक्टर डॉ. सर्वेश भूरे को भिलाई नगर निगम के प्रशासक की जिम्मेदारी सौंप दी गई है. अब जब तक चुनाव नहीं हो जाता, कलेक्टर ही निगम के प्रमुख होंगे और उसका कामकाज देखेंगे.

महापौर देवेंद्र यादव ने कहा कि सभी कर्मचारी परिवार के सदस्य की तरह है. पहली बार महापौर के लिए निर्वाचित हुआ तब 25 वर्ष की उम्र थी. निगम के कर्मचारियों के काम करने का जज्बा और हौसला देखा, उनके कार्यों से मुझे भी प्रेरणा मिली. सभी कर्मचारियों ने भिलाई के विकास के लिए दिन-रात, लगन और मेहनत से काम किया. सभी के साथ काम करके 5 वर्ष पूर्ण हो गए, इन 5 वर्षों में एक रिश्ता सभी कर्मचारियों से परिवार जैसा निर्मित हो गया.

निगम में हम एक परिवार की तरह रहे हैं और आगे भी मिलकर रहेंगे. निगम कार्यालय में आज महापौर के कार्यकाल का अंतिम दिवस होने के कारण काफी गमगीन माहौल नजर आया. विभिन्न समाज और संगठन के लोग भी महापौर द्वारा 5 वर्षों में किए गए जनहित और समाज हित के कार्यों के लिए आभार प्रकट करने महापौर से मुलाकात की और सफलतम कार्यकाल के लिए उन्हें बधाई दी.