लखनऊ. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश मुख्यालय में मंत्री परिषद के साथ बैठक की. बैठक में नड्डा ने 2022 की नींव रखते हुए सभी मंत्रियों के कार्यों की समीक्षा भी की है. उन्होंने अपने मंत्रियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया और अपने कार्यों में टीम वर्क में मजबूती लाने को भी कहा है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुरुवार से दो दिवसीय लखनऊ के दौरे पर है. उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार के कार्यों की सरहाना की है। खासकर कोरोना संकट के दौरान किए सेवा कार्यों के लिए सरकार के साथ संगठन की पीठ भी थपथपाई. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा कार्यों को राजनीति का माध्यम बनाने की अनूठी पहल हुई है.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएं. संपर्क-संवाद बढ़ाकर सेवा कार्यों के जरिए चुनावी तैयारियों में जुटें. उन्होंने सरकार व संगठन के समन्वय की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास के नए आयाम गढ़े जा रहे हैं.

लखनऊ प्रवास में वह अलग-अलग फोरम पर काम करने वाले लोगों से लेकर समाज की राय बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले बुद्धिजीवियों के साथ दर्जन भर से ज्यादा बैठकें कर विधानसभा चुनाव तक का खाका खींचेंगे. इसके साथ वह पार्टी के बूथ अध्यक्ष और प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शामिल होंगे.