दिल्ली। पूर्वोत्तर के अहम राज्य असम में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई हैं। इस बीच असम के बड़े मुस्लिम नेता ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने चुनाव से पहले भाजपा को लेकर बखेड़ा खड़ा करने वाला बयान दिया है। अजमल इन दिनों असम के विधानसभा चुनाव में समीकरण बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा है कि अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों में अगर भारतीय जनता पार्टी राज्य की सत्ता में आ गई तो ये मस्जिदों को नष्ट कर देगी और मुस्लिमों पर कई तरह के प्रतिबंध लगा देगी।

असम के धुबरी सीट से लोकसभा सांसद अजमल ने  असम की सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा अगर राज्य में सत्ता में आ गई तो ये मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर बैन लगाएगी, मुस्लिम पुरुषों को दाढ़ी रखने की इजाजत नहीं होगी, सिर पर जालीदार टोपी और मस्जिदों में अजान नहीं होने देगी।धुबरी सांसद ने रैली के दौरान मुस्लिमों से कहा कि क्या आप ये सब सहने की ताकत रखते हैं। उनके इस बयान पर भाजपा नेता काफी खफा हैं।