बिलासपुर। अन्तर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर ट्रैफिक जागरूकता अभियान के तहत एक स्कूटर रैली का आयोजन करने जा रही है. ये रैली बिलासपुर के रिवर विव से शुरू होकर पुलिस ग्राउंड तक जाएगी. इस रैली को आयोजित करने का उद्देश्य केवल महिलाओं बालिकाओं को यातायात के प्रति जागरूक करना है.

आप भी जुड़ सकते हैं इस अभियान में

बिलासपुर पुलिस के द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह चलाया जा रहा है. इसमें ट्रैफिक पुलिस द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर यातायात के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

इसी कड़ी में आज अन्तर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर बिलासपुर पुलिस रिवर विव से एक बाइक रैली का आयोजन कर रही है जो शाम को करीब 4 बजे से शुरू होगी. ये रैली शहर के सरकंडा, गुरुनानक चौक, रेलवे स्टेशन स्टेशन से होते हुए पुलिस ग्राउंड में खत्म होगी.

इस बाइक रैली में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को सफेद टीशर्ट पहनकर आना होगा. रैली में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए यह अनिवार्य है. इसके अलावा लायसेंस और हेलमेट पहनना भी अनिवार्य है.

एसपी प्रशांत अगवाल ने बताया कि लोगों में यातायात के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से ही इस बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है. एसपी ने आह्वान किया कि इस बाइक रैली में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल होकर इसे सफल बनायें.