नई दिल्ली। आज 24 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए है. दोनों ने सात फेरे लेकर पूरी रस्मों रिवाज के साथ शादी की है. इनके शादी में करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुआ. शादी का वेन्यू अलीबाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट में रखा गया था. शादी के बाद वरुण-नताशा की पहली तस्वीर सामने आई है.

वरुण धवन ने नताशा दलाल से शादी करने के बाद खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते ही उनके चाहने वालों के द्वारा बधाई देने का तांता लग गया है. शादी की रस्मों के दौरान ढोल बजे. घराती और बराती दोनों ने डांस किया. इस दौरान सलमान खान का तैनू मैं ले जावांगा (सलाम ए इश्क) और दूल्हे वरुण का गाना ‘बद्री की दुल्हनिया’ (बद्रनाथ की दुल्हनियां) भी बजाया गया.

 

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की प्रेम कहानी कॉलेज के बाद शुरू हुई थी. इनकी लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है. नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. नताशा, वरुण संग पढ़ा करती थीं. दोनों पढ़ाई खत्म होने बाद दोबारा मिले थे और फिर दोनों को प्यार हो गया. कई सालों तक इस रिश्ते को छुपाने के वरुण ने कुबूल किया था कि वह और नताशा रिश्ते में हैं. नताशा वरुण की इतनी दीवानी थीं कि वो शादी से पहले से ही एक्टर के लिए करवाचौथ का व्रत रखती थीं.