रायपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कोंडागांव विधायक एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ध्वजारोहण किया. इस मौके पर मोहन मरकाम ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. साथ ही सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दी.

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम कहा कि गणतंत्र दिवस की प्रदेशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं छत्तीसगढ़ प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि के लिए लगातार काम कर रही है. हमें गर्व है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के अपेक्षाओं और उम्मीदों पर खरा उतर रही है.

इस अवसर पर महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक, विधायक कुलदीप जुनेजा, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, गिरीश देवांग, पंकज शर्मा सहित संगठन के बड़े नेता मौजूद रहे.

अंबिकापुर में मंत्री शिवकुमार डहरिया ने फराया तिरंगा

प्रभारी मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अंबिकापुर के पुलिस लाइन ग्राउंड में किया ध्वजारोहण और शांति के प्रतीक कबूतरों को उड़ा कर मुख्यमंत्री के वचनों का उद्बोधन किया.

राजनांदगांव में मंत्री मोहम्मद अकबर ने किया ध्वजारोहण 

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर शहर के मुनिस्पल स्कूल ग्राउंड में मुख्य कार्यक्रम पर वन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने ध्वजारोहण किया. कबूतर उड़ाकर शांति का संदेश दिया. परेड की सलामी ली. इस अवसर पर शहर के गणमान्य नागरिक बढी संख्या मे उपस्थित थे.

 

पेण्ड्रा में मंत्री जयसिंह ने किया ध्वजारोहण

जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने गुरुकल परिसर स्थित मैदान में ध्वजारोहण किया.