लखनऊ। एक दिलचस्प और अनूठे मामले में एक महिला भगवान श्रीकृष्ण से मिलने के लिए रूस से मथुरा आ गई लेकिन उसका अंत बेहद दुखद हुआ।

भगवान श्रीकृष्ण से मिलने के लिए आत्‍महत्‍या का अनोखा मामला सामने आया है। एक रूसी महिला ने वृंदावन में छह मंजिला अपार्टमेंट की इमारत के ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। ये महिला इसी अपार्टमेंट में रहती थी। अब पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। महिला की आत्महत्या इलाके में लोगों के बीच फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला का नाम तात्याना मिलोव्सकाया है और वो चालीस साल की है। तात्याना पिछले साल के फरवरी में वृंदावन धाम आई और यहां की रशियन बिल्डिंग में रहकर कृष्ण भक्ति करने लगीं। तात्याना वृंदावन के एक अपार्टमेंट में रह रही थी, जिसे रूसी भवन के रूप में जाना जाता है। छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आत्महत्या किये जाने की जानकारी में जुट गई। इस मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और एलआईयू की टीम भी पहुंच गयीं हैं। महिला की एक दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह कह रही थी कि वह भगवान कृष्ण से मिलना चाहती थी।