दिल्ली। एक अजीबोगरीब मामले की सुनवाई करते हुए जज ने ऐसी टिप्पणी कर दी जिसको सुनकर कोर्ट में मौजूद सब लोग हंसने को मजबूर हो गए।
दरअसल, पटना हाईकोर्ट में एक मामले की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने आरोपी को जमानत देते हुए पीड़ित पति से कहा कि, वह अपनी बीवी को भूल जाए क्योंकि वह दूसरे के साथ भाग गई है और अपने लिए दूसरी की तलाश करें। ये मामला सीतामढ़ी जिले के एक शख्स का है। इस शख्स ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का केस किया था। इसी केस पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश पीके झा ने हताश पति को सांत्वना देते हुए कहा कि पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाइए और अब दूसरी लड़की को तलाशिए।
पीड़ित नागेंद्र कुमार जायसवाल की शादी 2017 में तान्या नाम की लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद तान्या ने अपने पति से आगे की पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की l नागेंद्र ने भी पत्नी की इच्छा का सम्मान करते हुए दरभंगा के कालेज में उसका एडमिशन करा दिया। इसके बाद तान्या अपने मायके चली आई और अपने चाचा के घर रहने लगी। इसके एक महीने बाद अचानक चाचा के घर से लापता हो गई l कुछ दिन बाद पता लगा कि उसकी दोस्ती राजेश कुमार नाम के शख्स के साथ थी। नागेंद्र ने दावा किया कि उसकी पत्नी उसी राजेश कुमार के साथ भाग गई है।