दिल्ली। मोदी सरकार की मुखर विरोधी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दिल्ली में किसान आंदोलन को अपना समर्थन करने की घोषणा की और मोदी सरकार पर करारे हमले किये।

ममता बनर्जी ने रामायण का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार लंका कांड की तरह पूरे देश को जलाने में जुटी है। किसानों के आंदोलन के हिंसक होने के लिए उन्होंने पूरी तरह से भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक बलाएं और इसका तुरंत समाधान निकालें। केंद्र सरकार को कृषि कानूनों  को तुरंत वापस लेना चाहिए। उन्होंने किसान आंदोलन की समस्या का समाधान करने में विफल रहने का आरोप प्रधानमंत्री पर लगाते हुए पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग भी की।

ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी और देशद्रोही आंदोलन साबित करने की साजिश कर रही है। ममता बनर्जी ने आज विधानसभा  में कृषि कानूनों के खिलाफ पेश किए गए प्रस्ताव पर हुई बहस में भाग लेते हुए ये बातें कहीं। वहीं दूसरी तरफ कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पर भाजपा के विधायकों ने विधानसभा में जमकर हंगामा किया और विधानसभा की कार्यवाही से वाकआउट कर दिया।