रायपुर। छत्तीसगढ़ में चंदे पर जारी सियासत के बीच एक बड़ी खबर आज सामने आई है. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अमितेष शुक्ल ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 11 हजार रुपये की राशि दान की है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे दान देने का अवसर मिला है.

मेरा सौभाग्य

शुक्ल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अयोयध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है. यह बहुत ही सुखद है. मंदिर निर्माण के लिए देश-दुनिया के लोग चंदा दे रहे हैं, दान कर रहे हैं. मैं भी राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 11 हजार रुपये का चंदा दिया है. यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

क्षेत्रवासियों से अपील

वही उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों से यह अपील भी की है कि वे राम मंदिर निर्माण के इस पुनीत कार्य में भरपूर सहयोग प्रदान करें. वें भी यथा शक्ति दान दें.

कांग्रेस चंदे पर उठा चुकी है सवाल

बता दें कि राम मंदिर चंदे पर कांग्रेस सवाल उठा चुकी है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस चंदे का हिसाब मांगती रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े नेता भी चंदे पर सवाल उठा चुके हैं. ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अमितेष शुक्ल 1 लाख 11 हजार का चंदा देकर सबको चौंका दिया है. उन्होंने पार्टी लाइन से इतर निर्णय लिया और दान देते हुए कहा कि यह इस पुनीत कार्य में दान देना मेरा सौभाग्य है.

सुनिए क्या कहा अमितेष शुक्ल ने
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=q45pUZKxPQ4[/embedyt]