रोहित कश्यप,मुंगेली। जिले के धान उपार्जन केंद्र गुरूवाइन डबरी में समिति कर्मचारी जाम छलकाते हुए लल्लूराम डॉट कॉम के कैमरे में कैद हुए है. ये वाक्या आज उस वक्त हुआ, जब लल्लूराम डॉट कॉम की टीम खराब मौसम को लेकर धान खरीदी केंद्रों में रखरखाव और पानी से बचाव के लिए बरते जा रहे सावधानी का जायजा लेने पहुंची थी. इस दौरान गुरुवाईन डबरी धान उपार्जन केंद्र में बने एक कमरे में समिति कर्मचारी दारू-मुर्गे की पार्टी करते दिखे. कैमरा देखते ही कर्मचारी अपना चेहरा छुपाने लगे.

ताज्जुब की बात यह है कि यहां केंद्र में बड़े पैमाने पर धान रखा हुआ है. जिसे खराब मौसम में बारिश की पानी से बचाने के लिए समिति द्वारा पर्याप्त व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके चलते हजारों क्विंटल धान खुले आसमान के नीचे रखा गया है. जबकि पिछले सत्र में यहाँ बड़े पैमाने पर धान सड़ कर बारिश की पानी में ख़राब हुआ था.

इस पूरे मामले पर उप पंजीयक यू के कौशिक ने कहा है कि धान उपार्जन केंद्र में शराब खोरी करना बिल्कुल ही गलत है. मामले की जांच करवाकर दोषियों पर जरूर कार्रवाई की जाएगी. वही खराब मौसम के चलते धान को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं करने पर उन्होंने नाराज़गी जाहिर करते हुए समिति प्रभारी से जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की बात कही है.