नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज़ पर खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. मेरठ ने एक राजपूत नेता ने फिल्मकार संजयलीला भंसाली के सिर पर 5 करोड़ का ईनाम रख दिया है. इस नेता ने कहा कि कि जो भी भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसे पांच करोड़ का इनाम मिलेगा. फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज़ होनी है. जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है विवाद बढ़ता जा रहा है. फिल्म को लेकर अब तक सिनेमाघर जलाने, जान से मारने और हिंसा फैलाने की धमकी पहले ही दी चुकी है अब हत्या की धमकी भी दे दी गई.

सिनेमाघर मालिकों को खून से लिखेंगे चिट्ठी- राजपूत करणी सेना के चीफ लोकेंद सिंह ने कहा कि भंसाली की फिल्म पद्मावती के खिलाफ खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाहॉल मालिकों को भेजी जाएगी. उसने कहा कि राजपूत समाज हर हाल में सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज़ रोकेगा.

फिल्म के विरोध में ब्राह्णण समाज भी खुलकर सामने आ गया है. जयपुर में सर्व ब्राह्णण महासभा ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर पद्मावती को बैन करने की मांग की है. इस पर खून से हस्ताक्षर किए गए हैं.

श्री राजपूत करनी सेना के लोकेंद्र सिंह ने कहा कि अगर पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई तो राजपूत संगठन भारत बंद करेगा. इस दिन देश भर में रैलियां निकाली जाएंगी. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में शांति व्यवस्था का हवाला देते हुए 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज़ ना करने की मांग की है. गौरतलब है कि यूपी मेंस्थानीय निकाय चुनाव के मतों की गिनती 1 दिसंबर को है